बिलासपुर में खुद को स्टाफ नर्स बताकर अस्पताल में आ धमकी महिला

Bilaspur own staff nurse telling the threatened girl in hospital

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर के जिला अस्पताल में सोमवार रात को एक महिला अपने आप को स्टाफ नर्स बताते हुए अस्पताल के अंदर घुस गई। महिला ने कहा कि वह अपने किसी रिश्तेदार से मिलने को अस्पताल में आयी है लेकिन जब महिला की ओर से बताए गए नाम पते वाला कोई भी मरीज नहीं मिला तो उस पर संदेह हुआ। सुरक्षा कर्मियों ने जब महिला से पूछताछ की तो महिला ने खुद को अस्पताल का स्टाफ बताया, लेकिन जैसे ही जब ड्यूटी पर मौजूद नर्सों से पूछा तो उन्होंने भी उसे पहचानने से भी इंकार कर दिया।

लोगों को था शक कि महिला किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने पहुंची है अस्पताल

इस सब के बाद साडी घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। और जब तक पुलिस नहीं आई महिला को अस्पताल प्रशासन व सुरक्षा कर्मियों ने घेरकर रखा। लोगों कोमहिला पर शक था कि यह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए अस्पताल पहुंची है। यह फिर उन्हें लग रहा था की महिला बच्चा चोर गिरोह की सदस्य है।

महिला थाना को पूछताछ करने के दिए निर्देश, महिला अपनी ननद को आई थी देखने

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भागमल ठाकुर ने इस मामले में सिटी पुलिस चौकी की ओर से की गई कार्रवाई के बाद महिला थाना को पूछताछ करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस को महिला ने बताया है कि वह घुमारवीं के एक निजी अस्पताल में तैनात हैं जिस वजह से वह वर्दी पहनकर ही अंदर आ गई थी। वह अपनी ननद को देखने के लिए आई थी लेकिन उसकी ननद वहां नहीं थी।

Pooja Thakur

Next Post

टीबी रोगियों को अस्पताल लाओ, 500 रुपये नकद इनाम पाओ

Wed Aug 21 , 2019
हिमाचल प्रेदश में टीबी नामक बीमारी के संक्रमण को वातावरण से मुक्त करने को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने एक नया […]
Bring TB patients to hospital, get Rs 500 cash reward

News ticker