पक्का परोह एवं ऊना में लगभग 200 पेटी अवैध शराब के साथ 2 गाड़ियां जब्त

shraab

ऊना जिला के अंब में पुलिस ने 2 अलग-अलग स्थानों पर काफी मात्रा में शराब की खेप बरामद की है। पुलिस ने अंब के पक्का परोह एवं ऊना में लगभग 200 पेटी अवैध शराब के साथ 2 गाड़ियां भी जब्त की हैं। जानकारी मिल रही है कि शराब माफिया रात के अंधेरे में चोरी छिपे गाड़ियों में ज्यादा मात्रा में शराब की खेप की Supply करने जा रहे थे।

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए की नाकेबंदी

पुलिस के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए नाकेबंदी की थी। इसके बिच जिला में 2 अलग-अलग स्थानों पर अवैध शराब की खेप पकड़ी गई है। पुलिस के द्वारा अवैध शराब के साथ पकड़े दोनों आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज करके अगली कार्रवाई आरंभ कर दी गई है। SHO अंब गौरव भारद्वाज ने टीम के साथ मिलकर पक्का परोह में नाकेबंदी की थी। इस बिच पिकअप से 175 पेटी अवैध शराब की खेप बरामद की गई है। पिकअप में 100 पेटी मैक्डबैल एवं 75 पेटी रॉयल स्टेग की हैं।

जानकारी मिल रही है कि आरोपी पिकअप से 175 पेटी शराब की खेप पालमपुर में Supply करने जा रहे थे कि पक्का परोह में पुलिस की टीम के द्वारा गाड़ी को पकड़ लिया गया। पुलिस ने अवैध शराब के साथ गाड़ी में सवार 2 लोगों को भी गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों की पहचान रोहित वालिया पुत्र ज्योति प्रकाश निवासी गाँव बनूरी तहसील पालमपुर एवं अमित कुमार पुत्र राकेश कुमार निवासी बडियारखर तहसील बैजनाथ जिला कांगड़ा के रूप में की गई है।

सूचना को देने वाले का नाम नहीं किया जाएगा सार्वजनिक

इसके अतिरिक्त पुलिस ने ऊना के पुराना होशियारपुर रोड पर एक कार से 25 पेटी अवैध देसी शराब और 4 पेटी वीयर बरामद की। एसपी डॉक्टर कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन का कहना है कि पुलिस नशा माफिया के विरुद्ध सख्त कार्रवाई जारी रखेगी। उन्होंने लोगों से Appeal की कि यदि कहीं पर भी नशे का अवैध कारोबार चल रहा है तो उसकी सूचना पुलिस को अवश्य दें। इस सूचना को देने वाले का नाम सार्वजनिक नहीं किया जाएगा।

Recommended For You

About the Author: Ajay Rana