धर्मशाला पहुंचे भारतीय क्रिकेट के सितारे, पांड्या, बुमराह और विराट कोली

hpca

हिमचाल प्रदेश में स्तिथ एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला में 12 मार्च को भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले एकदिवसीय क्रिकेट मैच के लिए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह के साथ अन्य खिलाड़ी मंगलवार दोपहर बाद धर्मशाला पहुंचे।

इसके साथ ही अपने पसंदीदा क्रिकेटरों के गगल हवाई अड्डे पर पहुंचते ही प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गयी, फोटो और सेल्फी खिंचवाने बहुत से प्रशंसकों ने क्रिकेटरों के साथ फोटो ली।

उमड़ी प्रशंसको की भीड़

गागल हवाई अड्डे पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के एक प्रशंसक ने उनका अनोखे अंदाज में ही स्वागत किया। यहां मौजूद प्रशंसक ने विराट कोहली के जीरो से हीरो बनने तक के सफर को एक बोर्ड पर दर्शाने का प्रयास किया। जिस से विराट बेहद खुश हुए और प्रशंसको ने हाथों में बोर्ड लेकर कोहली का स्वागत किया। गगल हवाई अड्डे पहुंचने के बाद तीनों खिलाड़ी धर्मशाला स्थित होटल द पवेलियन रवाना हुए। यहां भी प्रशंसको की भीड़ उमड़ी गयी।

विशेष चार्टर विमान से गगल हवाई अड्डे पहुंचे खिलाडी

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा में होने वाले इस मैच को देखने के लिए बहुत से प्रशंसक यहां पहुंच चुके है। प्रदेश में होने वाले इस मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीमों के खिलाड़ी विशेष चार्टर विमान से गगल हवाई अड्डे पहुंचे। उसके बाद उन्हें यहां से विशेष बसों से धर्मशाला स्थित होटल द पवेलियन पहुंचाया गया।

Indian cricket stars, Pandya, Bumrah and Virat Koli reached Dharamshala

Recommended For You

About the Author: Shalini Verma