बंगाणा में दुकानदार से 40 ग्राम चरस, ऊना पुलिस ने 3 लोगों को चिट्टे के साथ पकड़ा

citaaa

जिला ऊना के बंगाणा में पुलिस के द्वारा बंगाणा बाजार से 1 व्यक्ति को चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस आरोपी के पास से लगभग 40 ग्राम चरस को बरामद किया है। इस आरोपी की पहचान तिलक कुमार उर्फ बादशाह के रूप में हुई है।
जानकारी मिल रही है कि यह आरोपी बंगाणा बाजार में ही एक चाय की दुकान करता है।

तिलक कुमार उर्फ बादशाह के पास से 40 ग्राम चरस बरामद

मिली जानकारी के मुताबिक SHO मनोज कौंडल ने मिली गुप्त सूचना के आधार पर बंगाणा बाजार के नजदीक एक चाय के दुकानदार तिलक कुमार उर्फ बादशाह के पास से 40 ग्राम चरस बरामद करके उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के द्वारा पता लगाया जा रहा है कि आखिर में यह चरस तस्कर कौन है। जो कुछ पैसों के लिए जगह-जगह से Supply करके युवाओं को नशे की गर्त में डाल रहा है।
बंगाणा पुलिस के द्वारा 10 दिनों के अंदर 1 आरोपी से 204 ग्राम चरस, शराब माफिया से 30 पेटी अंग्रेजी शराब, दुकान से चोरी हुए स्कूटर 7 घंटे में बरामद कर लिए गए हैं। थाना बंगाणा के प्रभारी मनोज कौंडल ने कहा है कि पुलिस के द्वारा बंगाणा बाजार के दुकानदार तिलक कुमार उर्फ बादशाह के पास से 40 ग्राम चरस बरामद की है। मनोज कौंडल ने कहा कि पुलिस ने आरोपी दुकानदार के विरुद्ध केस दर्ज कर मामले की अगली कार्रवाई आरंभ कर दी है।

कार के Dashboard में छिपाकर ले जा रहे थे चिट्टा

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में पुलिस के द्वारा 3 लोगों को चिट्टे के साथ पकड़ लिया है। आरोपियो से पुलिस ने 5.39 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। डुमखर के नजदीक पुलिस की टीम के द्वारा तलाशी के लिए नाका लगाया गया था। इसी बिच 1 कार को Checking के लिए रोका गया। यह आरोपी कार के Dashboard में चिट्टा छिपाकर ले जा रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मैहतपुर में गश्त के उपरांत तलाशी लेने पर पुलिस के द्वारा आरोपी से 2.45 ग्राम हेरोइन बरामद की है। हरोली के बाथड़ी में भी पुलिस के द्वारा चिट्टे के नशे में 1 युवक को गिरफ्तार किया गया है।

Recommended For You

About the Author: Indu Bala