ब्यास नदी की चपेट में आया हरियाणा का कारोबारी, मंडी में नहाते समय नदी में डुब्ब कर हुई मौत

beas river

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में व्यास नदी के चपेट में एक हरियाणा का व्यक्ति आ गया, जिस से उस की मौत हो गयी। यह व्यक्ति अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि मेले में कारोबार करने आया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार हरियाणा के युवक की नहाते वक्त ब्यास में डूबने से मौत हो गई। यह व्यक्ति नहाने के लिए नदी में उतरा था। और नदी के तेज़ लहर इसी अपने साथ ले गयी। जिस बजह से इस कारोबारी के पानी में डूबने से मौत हो गयी।

अपने साथियो के साथ नहाने के लिए गया था करोबारी

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि होली के दिन मेले में आए चार कारोबारी ब्यास में नहाने चले गए कि तभी एक कैथल का हार्दिक नाम का व्यक्ति नदी में नहाते समय पानी के तेज बहाव में बह गया। अपने साथी को बहता देख दूसरे कारोबारियों ने शोर मचाया और इसकी सूचना सदर थाना में दी। लेकिन पानी का व्हाव इतना तेज़ था, की व्यक्ति की कुछ ही समय में पानी में डूबने से मौत हो गयी।

होली के पवन अवसर में मातम छाया

मंडी पुलिस अधीक्षक गुरुदेव चंद शर्मा ने बताया कि होली के दिन बहे युवक का शव गोताखोरों ने ढूंढ लिया है। अब पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। इस खबर को सुनते ही मृतक की घर में मातम छा गया हैं और किसी को भी व्यास नदी में नहाने और नदी के करीब जाने के लिए सख्त मना किया गया है।

Haryana businessman in the grip of Beas river, died while dipping in the river while taking a bath in Mandi

Recommended For You

About the Author: Pooja Thakur