हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का हेलिकाप्टर एक बड़ी दुर्घटना से बचा

pwan hans

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश के जिला सिरमौर पांवटा साहिब में दो दिवसीय भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने रविवार को पहुंचे इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक हादसे में चोटिल होने से बाल-बाल बच गए।

यह दुर्खटना वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय तारूवाला में लैंड करते समय उनके हेलिकाप्टर का एक टायर ग्राउंड में धंस गया और हेलिकाप्टर थोड़ा टेढ़ा हो गया। इसी दौरान हेलिकाप्टर में सवार मुख्यमंत्री सहित किसी भी यात्री को चोट नहीं आई। एक बहुत बड़ा हादसा होते होते बच गया।

प्रशासन की लापरवाही आई सामने

इसी दौरान सीएम और अन्य लोगों सहित सकुशल हेलिकाप्टर से बाहर आए और स्थानीय नेताओं का अभिवादन स्वीकार कर सभा स्थल के लिए रवाना हो गए। इस पूरे मामले में प्रशासन की लापरवाही सामने आई है। दरअसल बीते दो-तीन दिन हुई भारी बारिश के कारण ग्राउंड की मिट्टी नरम हो गई थी, जिसके कारण

हेलिकाप्टर के बाईं तरफ का पहिया उसमें धंस गया। प्रसाशन ने यहां भूमि में नरमी को दूर करने के लिए सख्त मिटी नहीं डाली, इस दौरान जयराम के उतरने के बाद पीछे का दूसरा पहिया भी थोड़ा सा धंस गया लेकिन बहुत बड़ी अनहोनी टल गई।

गार्ड ऑफ ऑनर से किया गया सम्मानित

प्रदेश के जिला सिरमौर में पांवटा साहिब के विधायक सुखराम चौधरी सहित अन्य नेताओं बलदेव तोमर, बलदेव भंडारी और जिलाधीश सिरमौर डा। आरके परूथी, एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा और एसडीएम पांवटा साहिब एलआर वर्मा आदि ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। उसके बाद प्रदेश पुलिस ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया। यहां से मुख्यमंत्री बैठक स्थल के लिए बातामंडी स्थित एवीएन रिजार्ट में पहुंचे।

Himachal Pradesh Chief Minister Jairam Thakur's helicopter survived a major accident

Recommended For You

About the Author: Anjali Chauhan