हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा में भी लगी धारा 144 लागू, फैला कोरोना का खौफ

virus

हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा में कोरोना वायरस को लेकर पुरे प्रदेश में खौफ का माहौल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते हिमाचल के जिला चंबा में भी धारा 144 लागू कर दी गई है। शनिवार को लगाई गई धारा 144 के बाद प्रशासन ने लोगों से संयम और सुरक्षा बरतने का आह्वान किया है।

इसी के साथ बता दें कोरोना वायरस के खौफ के चलते जिला चंबा में मंदिरों, सामाजिक समारोह, खेलकूद गतिविधियों और अन्य समारोहों पर रोक लगाई गई है। इसके बाद अब धारा 144 लागू करने से लोगों में हडकंप मच गया है। साथ ही प्रदेशवासियो को भी कोरोना वायरस से जागरूक किया जा रहा है।

काँगड़ा के बाद जिला चम्बा में लगी धारा 144 लागू

इसी के साथ प्रशासन के अनुसार अब तीन से अधिक लोग एक जगह पर एकत्रित नहीं हो सकते हैं। इस वायरस की बजह से पहले पहले कांगड़ा जिले में भी धारा 144 लगाई जा चुकी है। अब उपायुक्त चंबा विवेक भाटिया ने पुष्टि करते हुए बताया कि जिले में धारा 144 को लागू किया गया है।

इसी के साथ उन्होंने लोगों से भयभीत न होने की अपील की है। जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस से बचाव के लिए जरूरी एहतियात और सुरक्षा उपाय अपनाने का आग्रह किया है। इसी के साथ ही हिमाचल प्रदेश में फैले कोरोना को लेकर प्रदेश में विभिन्न अहम कदम उठाये जा रहे है।

Section 144 applied in district Chamba in Himachal Pradesh, fear of spread corona

Recommended For You

About the Author: Mukesh Kumar