हिमाचल प्रदेश के लोकप्रिय पर्टयक स्थल चायल के नाले में युवक की लाश

shimla

हिमाचल प्रदेश के लोकप्रिय और प्रसिद्ध पर्टयक स्थान कंडाघाट जो प्रदेश की खूबसूरत पर्यटक नगरी चायल में रविवार को एक युवक के मृत अवस्था में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान उस के जेब से मिले मोबाइल नंबर से हुई, जब स्थानीय पुलिस द्वारा इस नंबर पर बात की गई तो यह नंबर चायल के महोगबाग के रहने वाले वेद प्रकाश का निकला। इसी दौरान वेद प्रकाश मौके पर पहुंचा व उसने मृतक की पहचान ईश्वर निवासी बिहार के रूप में की।

दिहाड़ी मजदूरी करता था युवक

इस लोकप्रिय चायल स्थान में प्रदेश पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सोलन अस्पताल भेज दिया गया और रविवार दोपहर साढ़े तीन बजे के बाद जब स्थानीय लोग चायल बाजार के साथ लगते रास्ते से जा रहे थे, उस दौरान लोगों ने देखा कि एक युवक नाले में गिरा हुआ है। यह नाला सकोड़ी पंचायत के जंगल में पड़ता है।

इसी दौरान लोगों ने तुरंत इसकी सूचना चायल पुलिस को दे दी। सूचना मिलने के बाद एएसआई राजेंद्र अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुचे व मौके का जायजा लिया। इसी दौरान कंडाघाट थाना प्रभारी बृज लाल भी मौके पर पहुंचे।

पोस्टमार्टम के बाद ही पुलिस निर्धारित कर पाएगी की युवक की मौत हुई कैसे है

प्रदेश पुलिस ने जांच के दौरान वेद प्रकाश ने बताया कि ईश्वर उसके पास पिछले 03 माह से रह रहा था और दिहाड़ी मजदूरी करता था। इसी के साथ पुलिस ने घटना स्थल पर शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने जब तलाशी ली तो मृतक की जेब से 130 रुपए और एक हल्दी का पैकेट निकला। यह मजदुर मजदूरी कर के अपना घर चलता था।

मृतक के शरीर पर कोई चोट नहीं है। इसी दौरान पोस्टमार्टम के बाद ही पुलिस को अब बता चल पायेगा आखिर इस कि मौत हुई कैसे है। चायल पुलिस चौकी इंचार्ज ए एस आई राजेंद्र ठाकुर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और पुलिस का कहना है की पोस्टमार्टम के बाद ही पुलिस यह बता पायेगी की युवक की मौत हुई कैसे है।

The dead body of a young man in Chail, the popular tourist destination of Himachal Pradesh

Recommended For You

About the Author: Deepali Sharma