himachal pradesh

हिमाचल में 06 नए कोरोना मामले आये सामने, प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 1,083 पहुंचा

हिमाचल प्रदेश में फैले कोरोना वायरस की बजह से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता प्रदेश में बढ़ता ही जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को ऊना में 02, शिमला 02,... Read more »
himachal pradesh

पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाई गई मुहिम में बढ़-चढ़कर भाग ले जनता, एसपी कुल्लू गौरव सिंह

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में एंटी ड्रग्ज डे के अवसर पर एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने लोगों से अपील की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाई... Read more »
himachal pradesh

प्लम के बाद कुल्लू जिले में लहसुन के दाम भी दोगुना, किसानो को मिली राहत

हिमाचल प्रदेश में प्लम के बाद कुल्लू जिले में लहसुन के दाम भी दोगुना हो गए हैं। जिस से प्रदेश में किसानो को बेहद राहत मिली है। बताया जा रहा है की... Read more »
himachal kullu

कुल्लू के सेंटारोजा वैरायटी के प्लम ने लगाई लंबी छलांग, प्रदेश के बागवानों को मिली राहत

हिमाचल प्रदेश में फैले कोरोना कोरोना काल में कई क्षेत्रों में मंदी की मार है। प्राप्त जानकारी के अनुसार तो प्रदेश के जिला कुल्लू के सेंटारोजा वैरायटी के प्लम ने लंबी छलांग... Read more »
himachal pradesh

हिमाचल के जिला सोलन में एक ही दिन में आत्महत्या के दो मामले सामने आने से सनसनी

हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन में आत्महत्या के दो मामले सामने आए है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने दोनों मामले में शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। बताया... Read more »
himachal pradesh

कुल्लू के बंजार की तीर्थन घाटी के तहत पड़ने वाली ग्राम पंचायत कलवारी के अड़ेशा गांव में आग के चपेट में आया मकान जलकर राख

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू के बंजार की तीर्थन घाटी के तहत पड़ने वाली ग्राम पंचायत कलवारी के अड़ेशा गांव में अचानक हुए शॉट सर्किट की बजह से एक मकान जलकर राख... Read more »
himachal pradesh

भुंतर में कोरोना के चलते दुकान बंद रहने से परेशान दुकानदार ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू के भुंतर में कोरोना के चलते दुकान बंद रहने से परेशान दुकानदार ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को दिए बयान... Read more »
himachal pradesh (2)

एक बार फिर से भारतीय सेना के काम आया 500 किलोमीटर लंबा मनाली-लेह मार्ग,1962 में भारत और चीन युद्ध के दौरान बना था यह मार्ग

हिमाचल प्रदेश में सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण लगभग 500 किलोमीटर लंबा मनाली-लेह मार्ग एक फिर भारतीय सेना और रसद तथा आवश्यक समान को बॉर्डर तक पहुंचाने में अपनी अहम भूमिका निभा रहा... Read more »
corona virus negitive

कुल्लू में कोविड-19 संक्रमण की जांच के लिए किए गए सीरो-सर्वे के दौरान सभी 405 सैंपल्स की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में वन एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि कुल्लू जिला में कोविड-19 संक्रमण की जांच के लिए किए गए सीरो-सर्वे के दौरान सभी 405... Read more »
himachal pradesh

138 कोरोना मामलों के साथ जिला कांगड़ा सबसे आगे, हमीरपुर दूसरे नंबर पर

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा कोरोना के मामलो में सबसे आगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार 10 मामले आने के साथ अब कांगड़ा जिला में सबसे ज्यादा 138 मामले हो चुके हैं। इसी... Read more »