Stove में आग लगने से झुलसी स्त्री की PGI में मौत, सड़क हादसे में 1 की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

pgi

ऊना संतोषगढ़ नगर के वार्ड नंबर 5 में Stove में आग लगने से झुलसी स्त्री ने लगभग 1 हफ्ते के पश्चात PGI में दम तोड़ दिया है। गौरतलब है कि आशा देवी पत्नी जोगिंदर सिंह निवासी संतोषगढ़ 1 मार्च को शाम के वक्त घर में कमरे के अंदर रसोई में Stove पर खाना बना रही थी कि अचानक ही Stove में आग भड़क गई।

जख्मों के ताव को सहन न करते हुए सुबह 4 बजे के लगभग तोड़ दिया दम

Stove में लगी आग की लपटों के कारण आशा देवी बहुत बुरी तरह से झुलस गई थी। लोगों ने स्त्री को बचाने का बहुत प्रयत्न किया एवं आग को बुझाकर उसे Immediately गाड़ी में डालकर ऊना हॉस्पिटल ले गए। यहां पर डॉक्टरों ने आशा देवी को प्राथमिक उपचार के पश्चात नाजुक हालत में PGI चंडीगढ़ Refer कर दिया। PGI में उपचार के पश्चात आशा देवी ने जख्मों के ताव को सहन न करते हुए सुबह 4 बजे के लगभग दम तोड़ दिया। संतोषगढ़ चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार ने जानकारी दी कि 1 मार्च को Stove में आग लगने से आशा देवी बहुत बुरी तरह से झुलस गई थी और उसकी ज्यादा गंभीर हालत को देखते हुए उसे ऊना हॉस्पिटल से PGI Refer कर दिया था। यहां पर उपचार के पश्चात उसकी मृत्यु हो गई।

Post mortem करवाकर परिवार वालों को सौंप दिया शव

ऊना टाहलीवाल संतोषगढ़ सड़क पर शनिवार को देर रात सड़क हादसे में 1 मृतक युवक की पहचान निर्मल सिंह निवासी गाँव नंगल खुर्द जिला ऊना के रूप में हुई है। पुलिस ने Post mortem करवाकर शव परिवार वालों को सौंप दिया है।

संतोषगढ़ एवं टाहलीवाल मुख्यमार्ग पर सामने से आ रहे टेंपो के साथ टकरा गई बाइक

मोटरसाइकिल के पीछे बैठे जतिंद्र एवं अमन को चोटें आई हैं। उन्हें उपचार के लिए क्षेत्रीय हॉस्पिटल पहुंचाया गया। यहां से 1 युवक को नाजुक हालत में PGI Chandigarh Refer किया गया। बाइक पर सवार युवक शनिवार की रात संतोषगढ़ से टाहलीवाल की तरफ घर आ रहे थे कि संतोषगढ़ एवं टाहलीवाल मुख्यमार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप के नजदीक सामने से आ रहे टेंपो के साथ बाइक टकरा गई। हादसे में बाइक चालक निर्मल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक पर सवार 2 अन्य युवकों को गंभीर रूप से चोटें आई हैं। एसपी डॉक्टर कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन के अनुसार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसे की जांच आरंभ कर दी है।

Recommended For You

About the Author: Indu Bala