पुलिस के सामने नशीली दवाओं के दूसरे आरोपी ने किया आत्मसमर्पण

ऊना के दौलतपुर चौक में क्षेत्र के मवा कहोलां गाँव में 7 मार्च को पुलिस की तरफ से पकड़ी नशीली दवाओं की ढेरी के मामले में दूसरे आरोपी ने भी पुलिस के सामने आत्म समर्पण कर दिया। उसे गुरुवार को अंब कोर्ट में पेश किया गया। यहां पर आरोपी को 3 दिन के पुलिस Remand पर भेज दिया गया।

पुलिस के द्वारा गाड़ी रोकी गई तो उसमें से आरोपी हो गया फरार

यह आरोपी साहिल नेहरियां का रहने वाला है। वह 5 दिन से भगा हुआ था। गौरतलब है कि पुलिस के द्वारा 7 मार्च को चौकी प्रभारी तरसेम सिंह की Leadership में मवा कोहलां में नाका लगाया हुआ था। तभी गगरेट की ओर से एक कार आई। इस कार में 2 युवक सवार थे। पुलिस के द्वारा जैसे ही गाड़ी रोकी गई तो उसमें से आरोपी फरार हो गया।

जब पुलिस के द्वारा कार की तलाशी ली गई थी, तो उसमें से अवैध 220 गोलियां बरामद हुई। जब पुलिस के द्वारा वार्ड नंबर 4 रक्कड़, जिला कांगड़ा निवासी गाड़ी चालक से इस बात की पूछताछ की गई तो वह संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाया और न ही कोई भी कागजात दिखा पाया। इस पर पुलिस के द्वारा अवैध खेप को कब्जे में लेकर आरोपी चालक को अपनी हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है।

पुलिस को आरोपी से पूछताछ के लिए कोर्ट से मिला 3 दिन का पुलिस Remand

चौकी प्रभारी तरसेम सिंह ने जानकारी दी कि पुलिस को आरोपी से पूछताछ के लिए कोर्ट से 3 दिन का पुलिस Remand मिला है। इसमें उस आरोपी से पूछताछ की जाएगी कि इन नशीली गोलियों की खेप कहां से लाई गई एवं किसको दी जानी थी। इसके साथ इस धंधे में इनके और साथी कौन-कौन हैं जिससे कि नशे के अवैध कारोबार पर शिकंजा कसा जा सके।

Manjit Singh

Next Post

टांडा मेडिकल अस्पताल में कोरोना वायरस दो संदिग्ध व्यक्ति भर्ती, एक नेपाल और दूसरा अमेरिकी

Sat Mar 14 , 2020
हिमाचल प्रदेश और पूरी दुनिया में दहशत का पर्याय बन चुके कोरोना वायरस के दो संदिग्ध मरीज शुक्रवार को (TMC) […]
TMC

You May Like

News ticker