शिमला छुट्टियां मनाने पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, कांग्रेस पर उठे सवाल

priyanka

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला योतिरादित्‍य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के बाद मचे घमासान के चलते कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को लौट गईं। जिसके दौरान उनका वीरवार को लौटने का कार्यक्रम था। वह शिमला छुट्टियां मनाने शिमला पहुंची थीं। उस के बाद वह बुधवार को दोपहर निजी वाहन से सड़क से चंडीगढ़ के लिए रवाना हुईं।

इसी के साथ ही वो रविवार को वह बच्चों के साथ शिमला पहुंची थीं। प्रियंका गांधी वाड्रा का शिमला के छराबड़ा में बंगला है। जहां प्रियंका के अलावा पार्टी के अन्य राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी भी यहां पर छुट्टियां मनाने के लिए आते हैं।

विक्रमादित्‍य सिंह ने भी अपने विचार किये प्रकट

प्रदेश की राजधानी शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्‍य सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट अपलोड कर कहा है कि ज्योतिरादित्‍य सिंधिया का कांग्रेस पार्टी से जाना दुखदायी है। इसके साथ ही कांग्रेस 125 साल पुरानी पार्टी है। इस समय पार्टी को चिंतन करने की जरूरत है। यह बात विक्रमादित्‍य सिंह द्वारा कही गयी थी। उसके साथ ही दूसरी पोस्ट में विक्रमादित्‍य सिंह ने लिखा है कि समय अच्छा हो या बुरा पक्ष में हो या विपक्ष में, वीरभद्र्र सिंह और उनका परिवार कांग्रेस में था और सदैव रहेगा। और उनका योगदान सदा बना रहेगा।

मुख्य संसदीय सचिव (CPS) नीरज भारती ने भी सोशल मीडिया के जरिये उठाये कांग्रेस पर सवाल

इसके साथ ही पूर्व मुख्य संसदीय सचिव (CPS) नीरज भारती ने भी सोशल मीडिया के जरिये कांग्रेस हाईकमान पर सवाल उठाए गए हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि कांग्रेस के डूबने का कारण एक अदद लीडरशिप की कमी है। एक अन्य पोस्ट में उन्होंने यह भी लिखा है, कि सिर्फ एक परिवार का ही नहीं सभी का खून पसीना मिला है इस पार्टी में।

कुलदीप राठौर ने किया फेसबुक पर पोस्ट

इसी के साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने फेसबुक पेज पर पोस्ट किय है कि ज्योतिरादित्‍य सिंह को कांग्रेस से सब कुछ मिला और उन्होंने पार्टी को निजी स्वार्थ और महत्वाकांक्षाओं के लिए उस वक्त छोड़ा जब पार्टी को उनकी जरूरत थी। इसके साथ ही कांग्रेस को महत्वाकांक्षी और स्वकेंद्रित नेताओं से अधिक सावधान रहना चाहिए और उन्होंने इस को लेकर सावधानी नहीं बरती है।

Congress General Secretary Priyanka Gandhi arrives in Shimla for holiday, questions raised on Congress

Recommended For You

About the Author: Anjali Chauhan