हिमाचल प्रदेश में स्तिथ गगल हवाई अड्डे पहुंची विदेशी महिला, आइसोलेशन वार्ड भेजी

gagal

देश विदेश में फैली कोरोना वायरस के खतरे को भांपते हुए शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश में स्तिथ गगल हवाई अड्डे में एक विदेशी महिला को सीधे हवाई अड्डे से आइसोलेशन वार्ड भेज दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार एसडीएम के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम गगल हवाई अड्डे पर पहुंची।

इसी दौरान एसडीएम जतिन लाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एयर इंडिया के विमान से 14 विदेशी यात्री दिल्ली से गगल आ रहे हैं। इसी पर 13 यात्रियों को अधिकारियों द्वारा समझाने के बाद दिल्ली में ही रोक लिया गया है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गयी विदेशी महिला की जाँच

लेकिन जानकारी के अनुसार एक विदेशी महिला विमान से गगल पहुंच गयी। इसी सूचना के आधार पर कांगड़ा जिला प्रशासन अलर्ट हो गया हो और टीम सहित एयरपोर्ट पहुंच गया। इसी दौरान दोपहर को जैसे ही एयर इंडिया के विमान ने लैंड किया,

तो यात्रियों की डाक्टरों द्वारा जांच की गई। इसी के साथ ही विदेशी महिला को भी रोका गया। हालांकि स्वास्थ्य जांच में वह ठीक पाई गई। लेकिन उसने अधिकारियों को बताया कि वह लोकप्रिय पर्टयक स्थान मकलोडगंज जाना चाहती है।

विदेशी महिला का कहना है की वो 20 वर्षों से धर्मशाला आ रही है।

विदेशी महिला का कहना है की वो 20 वर्षों से यहां आ रही है। उसने बताया कि मकलोडगंज में उसका बिजनेस है, लेकिन वह इससे संबंधित कोई भी प्रमाण पत्र अधिकारियों को नहीं दिखा पाई।

इसी दौरान एसडीएम जतिन लाल सहित स्वास्थ विभाग की टीम ने उन्हें कांगड़ा के छेब स्थित आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया है। इसके साथ ही प्रदेश में फैले कोरोना को लेकर सरकार द्वारा बहुत से महत्वपूर्ण कदम उठाये जा रही है।

Foreign women arrived in Himachal Pradesh to Gagal airport, sent isolation ward

Recommended For You

About the Author: Niharika Banta