10+2 कक्षा के Hindi एवं Chemistry की परीक्षा में उड़नदस्तों ने पकड़े 10 नकलची

student

जिला ऊना स्कूल शिक्षा बोर्ड की परीक्षा के उपरांत बुधवार को 10+2 कक्षा के Hindi एवं Chemistry की परीक्षा में उड़नदस्तों के द्वारा 10 नकल के मामले पकड़े गए हैं। जिला शिक्षा उपनिदेशक निरीक्षण कैडर कमलेश कुमारी की टीम में नरेश सैनी, रविंद्र कुमार, सुमन चावल एवं रमेश कुमार की टीम ने खड्ड स्कूल में जाकर 10+2 कक्षा के Hindi विषय के पेपर में 4 छात्रों से नकल की सामग्री बरामद की है।

8th कक्षा के Hindi के पेपर में इम्तिहान दे रहे 1 छात्र के पास से पकड़ी नकल सामग्री

इसके अतिरिक्त टीम ने एसओएस के अंतर्गत खड्ड परीक्षा केंद्र पर 8th कक्षा के Hindi के पेपर में इम्तिहान दे रहे 1 छात्र के पास से नकल सामग्री पकड़ी गई। शिक्षा उपनिदेशक निरीक्षण कैडर कमलेश कुमारी ने जानकारी दी कि उनकी टीम ने सवेरे के वक्त 10+2 कक्षा के Hindi एवं Chemistry के पेपर में Mount Everest Public School Kuthar Kalan and SD Public School Santokgarh के परीक्षा केंद्र भी जांचे।

जिला के अनेक परीक्षा केंद्रों पर भी दी गई दबिश

इसके अतिरिक्त एसडीएम ऊना डॉक्टर सुरेश जसवाल की टीम में रमन विज, पूनम सैनी एवं सुभाष चंद ने जिला के अनेक परीक्षा केंद्रों पर भी दबिश दी गई। टीम ने माउंट एवरेस्ट पब्लिक स्कूल कुठार कलां, बसाल, बीआरएन सीसे स्कूल दध्याल एवं धामंदरी स्कूलों के परीक्षा केंद्र भी जांचे। वहीं पर प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक संदीप कुमार गुप्ता की टीम में सुदेश पाठक, सुरेश सैनी एवं विजय कुमार ने सवेरे के वक्त जिला के टक्का, बसाल, चरोला एवं दध्याल परीक्षा केंद्र की भी जांच की।

10+2 कक्षा के Hindi के पेपर में 4 एवं Chemistry के पेपर में 1 छात्र से नकल की सामग्री की गई बरामद

प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक संदीप कुमार गुप्ता ने जानकारी दी कि शाम के समय एसओएस के अंतर्गत हरोली परीक्षा केंद्र में 10+2 कक्षा के Hindi के पेपर में 4 एवं 10+2 कक्षा के Chemistry के पेपर में 1 छात्र से नकल की सामग्री बरामद की गई है।

Recommended For You

About the Author: Niharika Banta