लकड़ी से लदी गाड़ी ले जाने की Permission न देने पर Forest Guard की पिटाई

hp

जिला ऊना के दौलतपुर चौक-क्षेत्र में पिरथीपुर गाँव में लकड़ी से लदी गाड़ी ले जाने की Permission पर्ची न देने पर Guard की पिटाई का मामला सामने आया है। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई आरंभ कर दी है।

पुलिस चौकी दौलतपुर चौक में Pirthaipur Beat Forest Guard नरेंद्र सिंह ने करवाई Complaint दर्ज

कथित मामला मंगलवार रात का बताया जा रहा है। पुलिस चौकी दौलतपुर चौक में Pirthaipur Beat Forest Guard नरेंद्र सिंह ने Complaint दर्ज करवाई है कि मंगलवार देर रात जैसे ही वह गश्त करके लौटा तो नजदीकी गाँव के लकड़ी का व्यापारी

लकड़ी से लदी गाड़ी ले जाने की और उनको तुरंत slip प्रदान की मांग

अपने साथी समेत उसके पास पहुंच गया एवं उससे यह कहते हुए slip की मांग करने लगा कि उन्होंने लकड़ी से लदी हुई गाड़ी ले जानी है और उनको तुरंत slip प्रदान की जाए।

तैश में आकर आरोपी ने Forest Guard को जड़ दिए थप्पड़

पीडि़त गार्ड नरेंद्र सिंह ने जानकारी दी कि जब उसने रात के वक्त slip देने से इंकार कर दिया एवं वीरवार की सुबह आने के लिए कहा तो यह आरोपी तैश में आ गया व उस पर हमला बोलते हुए उसको थप्पड़ जड़ दिए। ड्ढस पर उसने इसकी सूचना पुलिस को तुरंत दी एवं आरोपी वहां से चला गया।

स्थानीय हॉस्पिटल में पीडि़त Guard का करवा दिया Medical

उधर, चौकी प्रभारी तरसेम सिंह ने जानकारी दी कि पुलिस ने Forest Guard नरेंद्र सिंह की शिकायत मिलने पर मौके पर पहुंचकर स्थानीय हॉस्पिटल में पीडि़त Guard का Medical करवा दिया है।

आरोपी को जल्द ही कर लिया जाएगा गिरफ्तार

जबकि Government employee forest guard पर आपराधिक बल प्रयोग करने के आरोप में पुलिस के द्वारा आईपीसी की धारा 353,332 एवं 506 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Recommended For You

About the Author: Meena Kaundal